ऐश्वर्या राय फिर से फिल्म में करना चाहती हैं काम, कही ये बात

बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को ऑन और ऑफ स्क्रीन फैंस से काफी प्यार मिला है। फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अभिषेक-ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म गुरु में साथ नजर आए थे।

दोनों स्टार्स ने रावन, ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में साथ काम किया। हाल ही में अबू धाबी में हुए आइफा अवॉर्ड इवेंट में अभिषेक संग ऐश्वर्या की डांस ट्यूनिंग को देखकर फैंस काफी खुश हुए और दोनों को एक साथ फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर की। इसी को लेकर ऐश्वर्या ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बात की है।

 

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ काम करने की बात पर कहा, ‘मैं अभिषेक के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।’ इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि मुझे ऐश के साथ फिर से फिल्म में काम करना अच्छा लगेगा। मैं सही कहानी और वक्त के इंतजार में हूं।

 

ऐश्वर्या राय डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने मणि रत्नम सर की फिल्म में काम करने के लिए काफी हिम्मत जुटाई लेकिन इससे मेरा फोकस मेरी फैमिली और आराध्या से नहीं हटेगा। मेरी फैमिली और बच्ची अभी भी मेरी पहली प्राथमिकता है।’