ऐश्वर्या राय ने सबके सामने रेखा को कहा माँ , अमिताभ बच्चन ने बताया पूरा सच…

रेखा ने खत में ऐश्वर्या के कई किरदारों पर बात करते हुए कहा था कि तुमने हर रोल बखूबी निभाया है फिर वह रियल लाइफ से जुड़ा हो या रील लाइफ से।

 

उन्होंने लिखा था, ‘तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है। वह अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी।

भले ही लोग ये भूल जाएं कि तुमने क्या कहा, तुमने क्या किया, लेकिन वह कभी नहीं भूल पाएंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसासा कराया। तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो। तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें दुनिया में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। कई रुकावटों को पार किया और आश्चर्यजनक रूप से ऊंचाई हासिल की है।

वहीं रेखा ने एक बार ऐश्वर्या के लिए इमोशनल खत लिखा था। दरअसल, रेखा ने ऐश्वर्या के नाम एक मैगजीन में इमोशनल लेटर लिखकर अपना प्यार जाहिर किया था। उन्होंने इस खत की शुरुआत ‘मेरी ऐश’ लिखकर की और अंत खुद को ‘रेखा मां’ बताकर किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन का आज बर्थडे है। आज एक्ट्रेस के बर्थडे के खास मौके पर बताते हैं उस किस्से के बारे में जब एक अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या ने रेखा को मां कहा था।बता दें कि ऐश्वर्या और रेखा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

ऐश्वर्या, रेखा को ‘मां’ कहती हैं। एक बार फिल्म ‘जज्बा’ के लिए जब रेखा ऐश्वर्या को अवॉर्ड दे रही थीं, तब एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है’ रेखा ने भी जबाव दिया, ‘उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं।’