ऐश्वर्या राय की तरह हिमांशी खुराना ने किया ये काम, देख फैंस का हुआ बूरा हाल

सोशल मीडिया पर फैंस उनकी रील वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं खुद हिमांशी खुराना भी अपने नए-नए वीडियो से फैंस को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ती हैं।

 

बता दें कि हिमांशी पंजाब की एक जानी-मानी सिंगर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वैसे इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

बिग बॉस 13 में उनकी मुलाकात आसिम रियाज (Asim Riaz) से हुई थी जिन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज किया था। तब से लेकर अब तक यह दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कहां जा रहा है कि जल्द ही यह दोनों शादी भी कर सकते हैं।

जैसा कि देखा जा सकता है हिमांशी इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘उमराव जान’ (Umrao Jaan) के मशहूर गाने ‘सलाम’ (Salaam) पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

इसमें वह गाने की लाइन गुनगुना रही हैं और ठीक ऐश्वर्या की तरह आंखों की हरकत के साथ हाथ उठाकर नजाकत से सलाम कर रही हैं। वीडियो में हिमांशी ने ना सिर्फ ऐश्वर्या के पोज कॉपी किए हैं बल्कि उनका लुक भी काफी हद तक ऐश्वर्या से ही मिलता जुलता है, जिसे देख फैंस भी हैरान हैं। इसमें हिमांशी ने एंब्रॉयडरी वाले गोल्डन ब्राउन सूट पहन रखा है, जिसके साथ उन्होंने हैवी झुमका और साइड पासा कैरी किया है।

आपको याद हो अगर तो शो के दौरान हिमांशी खुराना ने कहा था कि लोग उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहते हैं। अक्सर फैंस उनकी वीडियो और तस्वीरों को ऐश्वर्या से कम्पेयर करते हैं। इस बीच खुद हिमांशी खुराना ने एक ऐसी वीडियो पोस्ट कर दी जिसे देखते ही लोगों के जहन में ऐश्वर्या राय का चेहरा घूम गया होगा।

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshu Khurana) को पंजाब की ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) कहा जाता है। अब खुद हिमांशी ने भी इस बात का सबूत दे दिया है।