ऐश्वर्या राय ने किया ये काम , जानकर पति अभिषेक भी हुए हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय से अपने पति और बेटी के साथ विदेश घूम रही हैं। हाल ही में पेरिस में फैमिली वेकेशन मनाने के बाद अब वह सबके साथ दुबई आगई हैं। इस ट्रिप से अब एक तस्वीर सामने आई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टर अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर सामने आई है। खुद उन्होंने ही दुबई के समुद्र तट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि, इसमें उनका चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन एक्टर के कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फोटो में समुद्र तट पर खड़े अभिषेक के साथ तेज धूप, रेत और साफ आसमान दिखाई दे रहा है। टैग के अनुसार, फोटो ‘वन एंड ओनली रॉयल मिराज’ नामक एक बीच रिजॉर्ट में लिया गया है। इसे शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, ‘सूरज, रेत और समुद्र!

बता दें कि यह तस्वीर उनकी पत्नी ऐश्वर्या द्वारा क्लिक की गई है। इसके लिए अभिषेक ने कैप्शन में उन्हें क्रेडिट भी दिया है। तस्वीर में अभिषेक व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक फ्लोरल शॉर्ट्स के साथ कैप पहने सूरज की ओर देख रहे हैं। अभिषेक की इस तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और कुछ ही देऱ में इसपर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं। यूं तो इस कपल की एक साथ तस्वीरें कम ही देखने को मिलती हैं, लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या अपनी छोटी सी फैमिली के साथ इस फॉरेन ट्रिप को काफी एन्जॉय कर रही हैं।