ऐश्वर्या बच्चन की इस आदत से परेशान है अभिषेक, बताया किसी भी समय…

ये उस वक़्त की बात है जब एक शो में ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन और पति अभिषेक बच्चन साथ साथ में पहुंचे थे। इसी दौरान श्वेता से ऐश्वर्या के बारे में पूछा गया तब उन्होंने उनकी ऐसी आदतों के बारे में बताया जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं हैं।

साल 2019 में करण जौहर के चाट शो कॉफी विड करण में पहुंची श्वेता ने रैपिड फायर राउंड में बताया था कि उन्हें ऐश की एक आदत नहीं पसंद और वो है कि ऐश्वर्या कभी किसी को कॉल बैक नहीं करती हैं।

श्वेता ने आगे कहा था कि उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। इसी के साथ श्वेता ने ये भी कहा था कि ऐश्वर्या वैसे काफी अच्छी हैं और उनसे काफी प्यार भी करती हैं। इस इंटरव्यू में अभिषेक की बहन श्वेता ने बताया था कि अभिषेक घर में अपनी मां से नहीं बल्कि बीवी ऐश्वर्या राय से डरते हैं। अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि ‘वो अपनी मां जया बच्चन से डरते हैं या पत्नी ऐश्वर्या से’? इस पर अभिषेक तुरंत कहते हैं ‘मां से। लेकिन इसी बात पर तभी श्वेता ने बताया था कि उनके भाई अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं।

यूं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी ननंद श्वेता बच्चन के साथ सगी बहन की तरह रहती हैं। इन दोनों को अक्सर एकसाथ वक्त बिताते देखा जाता है। लेकिन एक बार एक शो में श्वेता बच्चन ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या की कौनसी आदत से नफरत है। इतना ही नहीं इसी शो में अभिषेक बच्चन ने भी अपनी बहन का ही साथ देते हुए बताया था कि ऐश्वर्या की एक आदत इतनी बुरी है कि वो उन्हें भी पसंद नहीं है।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)। फिल्मों में अपनी अदायगी से सबका दिल जीतने वाली ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी।

मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने वाली ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार की लाड़ली बहू हैं। ऐश्वर्या एक परफेक्ट बहू और मां हैं इस बात से सभी वाकिफ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या की अपनी ननद (Sister In law) के साथ कैसी बॉन्डिंग है। एक बार तो उनकी नन्द श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने ये भी बताया था कि भाभी ऐश की एक आदत से वो सख्त नफरत करती हैं।