ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का घर पर होगा इलाज, डॉक्टर ने कहा अगर कोई तकलीफ…

डॉक्टर ने कहा कि दोनों मां-बेटी को कोरोना के लक्षण हैं लेकिन अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे फैसला लिया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक आमिताभ बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन को शनिवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जया बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने और नानावती अस्पताल में उनके भर्ती होने के एक दिन बाद मेयर का यह बयान आया। मेयर ने कहा था कि बच्चन का आवास अब एक निरुद्ध क्षेत्र है और उसमें रहने वाले सभी लोगों को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर दिया गया है।

इस खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश परेशान है, लोग बच्चन परिवार को जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की जांच करने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डॉक्टर ने एक राहत की खबर दी है।

बीएमसी डॉक्टर के मुताबिक अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन व आठ साल की बेटी आराध्या को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है उनका इलाज घर से भी किया जा सकता है।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रविवार को ऐश्वर्या राय और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की भी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।