एयरटेल ने लांच किया ये नया प्लान, 52 दिनों तक मुफ्त में देखें…

इस प्लान में आपको रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. वहीं इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है.

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा जहां प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी. वहीं मैच के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन मिलेगा जो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ आएगा.

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए खास आईपीएल के दौरान एक स्पेशल प्लान लेकर आया है. इस प्लान के तहत हर यूजर कहीं भी बैठकर आईपीएल के हर मैच का लाइव एक्शन देख सकता है.

एयरटेल के प्रीपेड प्लान यूजर्स को यहां 401 रुपए में हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. प्लान की कीमत 400 रुपए से लेकर 2698 रुपए तक जाती है.

401 रुपए के प्लान की अगर बात करें तो यहां आपको 28 दिनों की वैधता मिलेगी और रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा. इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया यानी की BCCI ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है. टूर्नामेंट की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है .

जहां पहला मैच मुंबई इंडियंस और बैंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा वहीं फाइनल मुकाबले का आयोजन 30 मई 2021 को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जाएगा.

इस बीच कई ऐसे यूजर्स हैं जो मैच को लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एयरटेल की ऐसी ही एक सर्विस के बारे में जानकारी देने आए हैं.