Airtel कंपनी ने बंद किया अपना ये प्लान, जानकर लोगो में मचा हडकंप

दरअसल खबर ये है कि बिना किसी अनाउंसमेंट के ही एयरटेल ने अपना लॉन्ग टर्म वाला प्लान बंद कर दिया है. जी हां कंपनी ने अपने 2,398 रुपये वाले प्रीपेड लॉन्ग टर्म प्लान को वेबसाइट से ही हटा दिया है.

जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब ये प्लान कंपनी अपने ग्राहकों को नहीं उपलब्ध करा सकती है. बताया जा रहा है कि Airtel के 2,398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बंद होने के बारे में पहले OnlyTech वेबसाइट को ही पता चला था.

इसके बाद जब कंपनी की साइट पर जाकर इस प्लान को चेक किया गया तो पता चला कि असल में ये प्लान साइट से हटा दिया गया है. फिलहाल वेबसाइट पर इस प्लान के न दिखने से ये बात साफ हो जाती है कि अब आप इस प्लान को रिचार्ज नहीं करा सकेंगे.

जिससे लोगों को घर बैठे किस तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. यहां तक कि वर्क फ्रॉम होम को लेकर भी एयरटेल कंपनी ऐसे ऑफर्स लोगों के बीच लेकर आई थी.

जिससे यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा डाटा मिल सके. लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिससे Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका लग सकता है.

भारत की पुरानी और भरोसेमंद टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अक्सर नए प्लान के साथ बाजार में ग्राहकों को लुभाती रहती है. साथ कोशिश करती है कि अपने प्लान के जरिए ग्राहकों को सही सर्विस उपलब्ध कराई जा सके. शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान भी कई ऐसे नए प्लान लेकर आई थी.