AIADMK से निष्कासित नेता वीके शशिकला के साथ बुधवार को हुआ यह

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को लेकर IANS C-वोटर सर्वे में सामने आया है कि वीके शशिकला को 10.6 फीसदी लोग मुख्यमंत्री के लिए उपयुक्त उम्मीदवार के रूप में देख रहे हैं. हालांकि, राज्य के सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों में 15000 से ज्यादा लोगों पर किए गए इस सर्वे में DMK प्रमुख एमके स्टालिन 36.4 फीसदी आंकड़े के साथ लोगों के बीच मुख्यमंत्री के तौर पर पहली पसंद बनकर सामने आए हैं.

 

आय के ज्ञात स्रोत से 66 करोड़ रुपये ज्यादा की संपत्ति के मामले में फरवरी 2017 में चार साल कैद की सजा पाने वाली शशिकला को बेंगलुरु की पराप्पना अग्रहारा जेल में रखा गया था.

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी और AIADMK से निष्कासित नेता वीके शशिकला को बुधवार को अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया.

बता दें कि शशिकला हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई. अगले कुछ दिनों तक वह अस्पताल में ही रहेंगी.

बीते दिनों इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले BJP सत्ताधारी AIADMK पर शशिकला को पार्टी में लेने के लिए दबाव बना रही है. इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और AIADMK के संयुक्त समन्वयक के पलानीस्वामी बयान दे चुके हैं कि शशिकला को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा.