‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

इस बात को और बढ़ावा तब मिला जब पूर्व बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने ये कह दिया कि वो भी एक वक्त पर सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में गिरफ्तार थीं .

लेकिन उनके आक्रामक और गु्स्सैल नेचर की वजह से वो उनसे दूर हो गईं, शिल्पा ने कहा था कि सिद्धार्थ अपनी चीजों के लेकर काफी पजेसिव है.

इसलिए वो मरने-मारने पर उतर आता है, वो जब उसे डेट कर रही थीं, तब सिद्धार्थ ने उनके साथ कई बार गाली-गलौज और मारपीट की थी, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हुआ था।

वैसे शिल्पा शिंदे कोई पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जिनका नाम सिद्धार्थ के साथ जुड़ा है, इससे पहले भी बहुत सारी ग्लैमरस अभिनेत्रियां हैं, जिनके बारे में कहा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला इनको भी डेट कर चुके हैं लेकिन सिद्धार्थ का गलत व्यवहार इनकी ब्रेकअप की वजह बना।

रिलेशनशिप की बात हुई है, तो जाहिर है कि सबसे पहला नाम रश्मि देसाई का ही आएगा, जो कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ ही एक प्रतियोगी थीं, शो में दोनों की बीच एक हॉट कमेस्ट्री देखी गई.

इस शो से पहले दोनों टीवी सीरयल ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम कर चुके थे, दोनों के अफेयर की बातें उस वक्त भी सुनी गई थीं, हालांकि बाद में रश्मि देसाई ने ये कहकर सबको चौंका दिया था कि हमारे ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ ने उन्हें सीरयल ‘दिल से दिल तक’ से निकलवाने की कोशिश की थी।

‘बिग बॉस 13’ का खिताब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है, इस शो की पूरी जर्नी के दौरान सिद्धार्थ की इमेज एक गुस्सैल और बैड ब्वॉय की रही, हालांकि उनकी इस इमेज का उन्हें फायदा ही हुआ.

जिसके दम पर उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की, लेकिन इस शो के दौरान सिद्धार्थ की पर्सनल लाइफ पर भी खूब बातें हुईं, उन्हें दिलफेंक, फ्लर्टबाज, लड़कीबाज जैसे विशेषणों से भी संबोधित किया गया।