शादी के बाद सपना चौधरी ने वीडियो बनाकर पूछा ये सवाल, कहा मैं इतनी ज्यादा…

सपना चौधरी ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. फैंस को उनकी फोटोज के साथ-साथ उनकी बात भी जंच गई है. फैंस इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

हाल ही में सपना के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है. उन्हें जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ के साथ आगामी भोजपुरी फिल्म ‘मजनूं’ में देखा जाने वाला है.

इस फिल्म में सपना को दिनेश लाल के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. ब्रजेश मौर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को इन्लिक्स इंडिया प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बडे़ बजट की फिल्म है.

रेड कलर के सूट में सपना चौधरीइस वीडियो में एकदम कहर ढा रही हैं. सपना के इस फनी वीडियो में उनके घर में बच्चे ही नजर आ रहे हैं या फिर उनकी टीम के लोग भी हो सकते हैं.

इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्या करूं’ तो इस पर दो लड़के आकर हरियाणवी गाना ‘तू डूब के मर जा रे’ गाने लगते हैं. इस तरह सपना चौधरी यह सुनकर उनकी पिटाई करने लगती हैं. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) का हिस्सा रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने डांस मूव्स से सुर्खियां बटोरती हैं. इतना ही नहीं ‘हरियाणवी क्वीन’ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

सपना डांस के अलावा इंस्टाग्राम रील्स बनाकर भी फैंस का दिल लूटती रहती हैं. सपना का ऐसा ही एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वायरल सांग ‘मैं इतनी सुंदर हूं क्या करूं’ वीडियो बनती नजर आ रही हैं. इसी वीडियो में दो लड़के आकर उनका मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.