New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal during an election campaign roadshow ahead of Delhi Assembly elections, at Sarojini Nagar in New Delhi, Wednesday, Feb. 5, 2020. (PTI Photo/Manvender Vashist)(PTI2_5_2020_000298B)

वोटिंग के बाद केजरीवाल ने रात के 8 बजे किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

आपको बता दें कि भारतीय राजस्व सेवा (IRS) की परीक्षा पास करने के बाद अरविंद और सुनीता नागपुर स्थित राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में पहली बार मिले थे.

 

 इसी दौरान दोनों एक – दूसरे को पसंद करने लगे. वहीं इसके कुछ समय बाद अरविंद केजरीवाल ने सुनीता से अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में बताया कैसे उन्होंने सुनीता को प्रपोज किया था. जिसके बाद झट से सुनीता ने हां कह दिया था.

वहीं केजरीवाल ने बताया – ‘सुनीता को प्रपोज बिल्कुल ड्रैमेटिक तरीके से किया था. मैं एक दिन रात को 8- 9 बजे के करीब सुनीता के दरवाजे पर गया, मैंने दरवाजा खटखटाया.

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक जीवन के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन इनकी निजी ज़िन्दगी के कुछ ऐसे पल है जो बहुत कम ही लोग जानते होंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में आज वोटिंग हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर प्रपोज डे भी सेलिब्रेट किया जा रहा है. आइए इसी मौके पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में. किस अंदाज में उन्होंने अपनी पत्नी को प्रपोज किया था.