LONDON, ENGLAND - JUNE 08: Virat Kohli of India leads the team off the field after being defeated by Sri Lanka in the ICC Champions trophy cricket match between India and Sri Lanka at The Oval in London on June 8, 2017 (Photo by Clive Rose/Getty Images)

विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है भारतीय टीम का अगला कप्तान, जानकर लोग हुए हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में केएल राहुल पहली बार पंजाब की कप्तानी करते दिखाई देंगे। आकाश चोपड़ा का मानना है कि केएल राहुल के लिए आईपीएल का यह सीजन बेहद खास होने वाला है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अभी तक कोई आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और देखना होगा कि राहुल अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी के दम पर टीम को इस सीजन में कितना आगे तक ले जा पाते हैं।

विराट कोहली के बाद भारतीय टीम की कमान किस खिलाड़ी के हाथ में दी जा सकती है। ये सवाल हर किसी को परेशान कर रहा है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा स्टार कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस विषय पर अपनी राय रखी है। आकाश के मुताबिक केएल राहुल वो खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली के बाद टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भले ही आईपीएल में अपनी कप्तानी से अब तक एक बार फिर खिताब ना जीत पाए हो। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उन्होंने कई सीरीज जीते हैं।

बतौर कप्तान भारतीय टीम के लिए विराट का प्रदर्शन शानदार रहा है। महेंद्र सिंह धोनी के जाने के बाद से विराट कोहली ने टीम की बागडोर को बखूबी संभालने का काम किया है।