दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा ऐलान , कहा करके दिखाएंगे ऐसा…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद सबसे बड़ा ऐलान राज्य में यूनिफार्म सिविल कोड लागू करने को लेकर किया है। चुनाव के दौरान धामी ने जनता से यह वादा किया था। धामी ने यह भी कहा है कि, पार्टी ने राज्य की जनता से जो भी वादे किए हैं, वह सभी पूरे किए जाएंगे।

उन्होंने 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का वादा भी इस मौके पर दोहराया है। पारदर्शी शासन और प्रत्येक व्यक्ति तक विकास और सुविधाएं पहुंचाने की प्रतिबद्धता भी धामी ने जताई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में यूनिफार्म सिविल कोड लागू करेगी। उन्होंने उत्तराखंड को 2025 तक देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प भी दोहराया।

पुष्कर धामी ने कहा कि चुनाव के समय राज्य की जनता से जो वादे किए गए थे। वे सभी पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यूनिफार्म सिविल कोड एक प्रमुख मुद्दा था और इसे लागू किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका मकसद राज्य के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास, सुविधा और सरकार को पहुंचाना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी लोगों के विकास के लिए जो योजनाएं बना रहे हैं, उन्हें हर नागरिक तक पहुंचना उनका कर्तव्य है। धामी ने कहा कि राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन पर भरोसा जताया है। सरकार उस विजन के तहत काम करेगी औऱ 2025 तक ऊत्तराखंड देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य होगा।

उन्होंने एक सामान्य व सैनिक के बेटे को राज्य का मुख्य सेवक बनाने के लिए भी केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। जनता ने 2024 पर मुहर लगा दी: धामी ने कहा कि विधानसभा चुनावों में दो तिहाई बहुमत देकर राज्य की जनता ने 2024 की लोकसभा की जीत पर भी मुहर लगा दिन उन्होंने कहा कि यह जीत 2024 का प्रत्यक्ष प्रमाण है।