IPL 2022: बैंगलोर के खिलाफ हार के बाद रोहित शर्मा ने कही ये बात , सुनकर फैस हुए हैरान

आईपीएल में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के नाम है। हालांकि लीग के 15वें सीजन में टीम की हालत यह है कि शुरुआती चार मैचों में उसे अब त​क एक भी जीत नसीब नहीं हुई है।

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को शनिवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। टीम की लगातार चौथी हार के बाद कप्तान रोहित ने इस पर अपनी निराशा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि टीम को ऑलराउंड प्रदर्शन करने की जरूरत है। कप्तान ने साथ ही इस हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्होंने गलत समय पर अपना विकेट खो दिया, जिससे टीम दबाव में आ गई।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘मैं ज्यादा से ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से मैं ही गलत समय पर आउट हो गया। हम एक अच्छी को हिट कर रहे थे, लेकिन हम सिर्फ 50 रन की ओपनिंग साझेदारी कर पाए। इस पिच पर 150 का स्कोर पर्याप्त नहीं था। सूर्यकुमार यादव ने अपनी बढ़िया बल्लेबाजी के सहारे हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन आरसीबी के बल्लेबाज़ों ने सूझबूझ भरी बल्लेबाज़ी की। हमें अपनी बल्लेबाज़ी में सुधार करने की बेहद ज़रूरत है।’