लॉकडाउन बढ़ने के बाद अमित शाह ने किया ये बड़ा एलान, कहा जरूरतमदों को मिलेगा…

प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कई ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने कहा कि गृहमंत्री होने के नाते वो देश की जनता को आश्वस्त करते हैं .

 

देश में दवाइयों और अन्य रोजमर्रा की चीजों का पर्याप्त भंडार है, इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की जरूरत नहीं, इसके लिए राज्य और केंद्र सरकार मिलकर काम कर रही हैं।

उन्होंने लोगों से अपने आसपास रहने वाले गरीब लोगों की मदद करने की अपील की। वहीं जरूरतमदों की मदद करने पर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद कहा।

कोरोना की इस लड़ाई में डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मी सबसे आगे हैं। ये सभी अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में जुटे हैं।

ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि इस लड़ाई में डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी और सुरक्षाकर्मियों का योगदान दिल को छू लेने वाला है।

इस विषम परिस्थिति में उनका ये साहस हर भारतवासी को प्रेरित करता है। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पूरी तरीके से पालन करने की अपील की है।

कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है। इस दौरान भी आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी संस्थान, दुकानें आदि बंद रहेंगी।

वहीं सबके मन में एक बड़ा सवाल उठ रहा कि लॉकडाउन में जब उत्पादन हो नहीं रहा, तो आपूर्ति कैसे होगी। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने देश की जनता को भरोसा दिलाया है कि लॉकडाउन में किसी भी चीज की कमी नहीं होगी। साथ ही गरीबों को भी सरकार की ओर से पूरी मदद की जाएगी।