आचार संहिता लागू होने के बाद बोले बीजेपी सांसद रविकिशन , कहा योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में…

चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने कार्यालय द्वारा विज्ञप्ति जारी करके देश के पांचों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 350 सीटें जीतकर जहां सरकार बनाने जा रही है, वहीं देश के अन्य राज्यों में भी भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.

सांसद रवि किशन शुक्ला ने चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद जनता और कार्यकर्ताओं से भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने और विकास और राष्ट्रवाद की सोच को मजबूत करने की अपील की. गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव और साथ ही साथ 4 प्रदेशों के चुनाव देश की दिशा और दशा तय करेंगे. देश के अंदर विभिन्न प्रदेशों में होने वाले चुनाव कई मायने में महत्वपूर्ण हैं.

रवि किशन ने कहा आज एक तरफ विपक्षी दल दुष्प्रचार के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के विकास और राष्ट्रवाद की सोच को कम बताने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विकासवाद और राष्ट्रवाद का कारवां मजबूती के साथ आगे बढ़ेगा. यह संदेश भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में मजबूती से खड़ी जनता देने वाली है।

सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 350 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. हम एक कार्यकर्ता नागरिक के तौर पर चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार पार्टी की जीत के लिए पूरे मनोयोग से काम करेंगे. पूर्ण विश्वास है कि पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. पांचों राज्यों में सरकार बनाकर मोदी और योगी जी को देश और उत्तर प्रदेश की जनता एक बड़ी सौगात देगी.

सांसद रवि किशन शुक्ला ने सभी सहयोगी, साथी, कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पूरे मनोयोग से हम सब पार्टी की विजय के लिए काम. उन्होंने कहा कि बीजेपी को उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में प्रचंड विजय से कोई रोक नहीं सकता यह जनता का उत्साह बताता है.