सेमीफ़ाइनल में इंग्लैंड से मिली जबर्दस्त हार के बाद पाकिस्तान ने साधा भारतीय क्रिकेटर पर निशाना

इंग्लैंड से सेमीफ़ाइनल में 10 विकेट से मिली हार के साथ ही भारत टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गया. पाकिस्तान के शोएब अख़्तर ने कहा कि “भारत के लिए शर्मनाक हार. भारत बहुत गंदा खेला. उनका प्रदर्शन हार के लायक था, .”

शोएब बोले, “एलेक्स हेल्स, हेल स्टॉर्म बन कर इंडिया पर गिरे. फ्लैट ट्रैक के ऊपर ये बताने में कामयाब हुए कि भारत के पास एक्सप्रेस फास्ट बॉलर्स नहीं हैं.””हम आपसे मिलना चाह रहे थे मेलबर्न में. लेकिन आप नहीं आ रहे. अच्छी विकेट थी लेकिन जब इंग्लैंड बैटिंग करने उतरा तो पहले पांच ओवरों में ये हाथ खड़े कर गए थे.”

“मुझे तो लग रहा था कि अगर कुछ नहीं हो रहा तो कम से कम लड़ते तो सही. राउंड द विकेट आ कर बाउंसर करते, मुंह तोड़ते. झगड़ा होता, थोड़ी आक्रामकता आती. वो कुछ भी नहीं दिखाया भारतीय टीम ने, बिल्कुल हाथ खड़े कर दिए.”

अकरम भारत की हार पर बोले, “इंग्लैंड ने भारत को खेल के हर क्षेत्र में पछाड़ा. ग़लती की शुरुआत भारत की बहुत धीमी हुई शुरुआत से ही हो गई थी. ये रिकवर कर नहीं पाए.  पंड्या ने तेज़ पारी नहीं खेली होती तो सम्मानजक स्कोर भी नहीं हो पाता. कप्तान ऑउट ऑफ़ टच दिखे. विराट भले ही अर्धशतक लगाए हों लेकिन 40 गेंदें खेल कर. ये दोनों टीमों के बीच सबसे बड़ा अंतर रहा.”