फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार करने जा रहे ये काम, बोले-बेटे की वजह से…

अक्षय ने कहा, “केसरी’ मेरे लिए एक बहुत ही विशेष फिल्म है ये मेरी पहली वार ड्रामा है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिससे मैं भावनात्मक रूप से जुड़ा हूं। मैंने ये फिल्म क्यों चुनी इसका जवाब आपके सवाल में ही है।

 

मैं हैरान था कि इतनी शानदार और बहादुरी से भरी कहानी को बहुत कम लोग जानते हैं और वास्तव में मैं इस कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने को लेकर बहुत गर्व और उत्साहित महसूस कर रहा हूं।”

अक्षय कुमार जल्द ही एक वेब कंटेंट में नजर आने वाले हैं। हालांकि, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये अमेजन प्राइम पर दिखाया जाएगा। इसका फिलहाल कार्यकारी नाम ‘द एंड’ रखा गया है।

इस बाबत ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। अक्षय ने कहा, ” मेरे अंदर का अभिनेता चाहेगा और ये विश्वास करना पसंद करेगा कि फिल्मी थिएटरों का जादू कभी फीका नहीं पड़ेगा, लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूं कि डिजिटल जगत में बहुत सा कंटेंट आ रहा है और यह कुछ ऐसा है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता और अगर मैं दोनों का हिस्सा बन सकता हूं तो फिर मैं ऐसा क्यों न करूं?”

यह एक ऐसी जगह है, जहां युवा बड़ी संख्या में है और मेरी यहां कुछ असाधारण करने की इच्छा है, ताकि मैं उनसे जुड़ सकूं। इसमें बहुत सारा एक्शन है और फिलहाल मैं इतना ही खुलासा कर सकता हूं।

अक्षय कुमार आए दिन कोई न कोई धमाका करते ही रहते हैं। बीते दिन ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसके बाद उनके फैंस खुशी से झूमने लगे थे लेकिन अब अक्षय से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस और भी ज्यादा खुश हो जाएंगे।

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं, वहीं ये भी बता दें कि आजकल बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले बेहद ही ज्यादा चर्चा में है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार आजकल फिल्म केसरी के प्रमोशन को लेकर काफी बीजी हैं .

इतना ही नहीं ये भी बता दें कि इसके साथ ही साथ अक्षय कुमार ने वेब सीरीज के लिए भी हामी भर दी है। इतना ही नहीं उनका मानना ये है कि वे वेब और फिल्म दोनों का हिस्सा बनने पर काफी खुश हैं। डिजिटल जगत में अक्षय के प्रवेश ने देश में हलचल मचा दी है।

इससे जुड़ने के लिए आपको किसने प्रेरित किया, जिस पर अक्षय ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो इस दिशा में सोचने और डिजिटल जगत में बढ़ने के लिए मेरा बेटा आरव सबसे बड़ी वजह रहा।