भारत-श्रीलंका की वनडे सीरीज खत्म होते ही इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, नाम जानकर चौक जाएंगे आप

भारत-श्रीलंका सीरीज के दौरान भी इसरू उदाना खेल रहे थे. सीरीज के पहले वनडे मैच में उन्हें मौका मिला था, जिसमे वह मात्र 8 रन पर आउट हो गए थे और 2 ओवर की गेंदबाजी में 27 रन खर्च कर बैठे थे.

वहीं सीरीज के पहले टी-20 मैच में वह मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए थे और 4 ओवर की गेंदबाजी में 32 रन खर्च कर बैठे थे. सीरीज के दूसरे टी-20 में उनकी बल्लेबाजी नहीं आ पाई और उन्हें सिर्फ एक ओवर करने का मौका मिल पाया था.

श्रीलंका के ऑलराउंडर खिलाड़ी इसरू उदाना ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने 8 जून 2009 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था. वहीं 2012 में उन्हें भारत के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू का मौका मिला था.

हालांकि यह अपने 12 साल के लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर में कई बार अंदर-बाहर होते रहे और श्रीलंका के लिए मात्र 21 वनडे मैच और 35 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल पाए.

भारत का श्रीलंका दौरा हाल में ही खत्म हुआ है. वनडे सीरीज में जहां 2-1 से भारतीय टीम को जीत मिली. वहीं टी-20 में श्रीलंका ने पलटवार करते हुए सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था. इस सीरीज के दौरान श्रीलंका के ऑलराउंडर इसरू उदाना भी खेलते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि वह सीरीज में कुछ खास नही कर पाए थे.