लॉकडाउन के खत्म होने के बाद कैटरीना कैफ करने जा रही ये काम, जॉइन करेंगी ये…

खबरों की मानें तो – कटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म ‘टाइगर 3’ उनके दिल के बेहद करीब है। ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ की तरह, इस फिल्म में भी वह घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी.

जिसका उनके फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह कोविड के हालातों का बेहतर होने का इंतजार कर रही है । जिसके बाद वो अपनी फिल्म के टीम को फिर से जॉइन करेंगी।

कैटरीना कैफ फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ पैकेज से कम नहीं है। कटरीना आने वाले वक्त में रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं।

इन फिल्मों के बाद कैटरीना एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। दरअसल उम्मीद जताई जा रही हैं कि धीरे-धीरे अब महाराष्ट्र में भी अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। जिसके बाद एक्ट्रेस टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर सकती है।

कोरोना महामारी के चलते काफी वक्त फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है। सभी फिल्म मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर काफी परेशान हैं।

सभी को हालात नोर्मल होने और लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार है। ऐसे में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस की काफी टेंशन है। वहीं Katrina Kaif ने भी लॉकडाउन खुलने के बाद के लिए प्लानिंग कर ली है।