बिहार में चुनाव नतीजो के बाद होने जा रहा ये, तैयार हुए सभी नेता…

चुनाव में मिली जीत के बाद बिहार में लगातार एनडीए में जश्न का माहौल है. पटना में जदयू और भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, तो वहीं दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में शाम को पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी हो रही है.

वहीं आज दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर जीत का जश्न मनाया जाएगा. इसमें शाह और पीएम मोदी बी शामिल होंगे. पूरे देश की निगाहें इस आयोजन पर है. बिहार में एनडीए की सरकार बनने जा रही.

यह तय है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. उनका शपथ ग्रहण कब होगा ये तो तय नहीं है, लेकिन जदयू नेता केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. बता दें कि नीतीश कुमार अब जब शपथ लेंगे, तो बतौर मुख्यमंत्री वो सातवीं बार पद संभालेंगे.

उन्होंने ट्वीट कर बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव और विभिन्न प्रदेशों के उपचुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नड्डा जी के नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता देश के समग्र विकास के लिए समर्पित हैं.

बिहार विधानसभा सहित कई राज्यों में मिली भाजपा की जीत को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी.