घरेलू झगड़े के बाद पत्नी और बहू की चाकू से गोदकर हत्या, मां और भाभी को बचाने के चक्कर में…

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से शुक्रवार सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी और बहू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आया शख्स का बेटा भी घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

घटना दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-4 की है। यहां रहने वाले रिटायर्ड टीचर 62 वर्षीय सतीश चौधरी ने अपनी पत्नी और बहू को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि घरेलू झगड़े के बाद सतीश ने अपनी पत्नी स्नेहलता और बहू प्रज्ञा चौधरी की हत्या की। इस वारदात में अपनी मां और भाभी को बचाने के चक्कर में छोटा बेटा सौरभ घायल हो गया। सौरभ ने घटना की जानकारी सुबह करीब 6 बजे पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

अवैध संबंधों में हत्या की चर्चा

घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है। चर्चा है कि सतीश की पत्नी और बहू के अवैध संबंध थे। हालांकि, पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। आरोपी सतीश चौधरी के दोनों बेटे सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बड़ा बेटा गौरव सिंगापुर की कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, वहीं छोटा बेटा बंगलूरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।