बेंगलोर के खिलाफ हार के बाद बोले कुमार संगकार, कहा हुई ये गलती

संगकारा ने कहा, “हमें पावरप्ले में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने की जरूरत है. हमें पार्टनरशिप निभानी होंगी और एक या दो को बड़ी पारियां खेलनी होंगी. मध्यक्रम और निचलेक्रम ने वास्तव में अच्छी वापसी की जिसे देखकर अच्छा लगा.”

संगकारा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रैंस में कहा, “हमें बड़ी पार्टनरशिप की जरूरत है. टॉप चार बल्लेबाजों में से किसी एक को बड़ी पारी खेलनी होगी.”रॉयल्स के टॉप ऑर्डर में जोस बटलर, कप्तान संजू सैमसन और डेविड मिलर जैसे बिग हिटर हैं.

टीम हालांकि फिर से पावरप्ले में संघर्ष करती नजर आई और पहले छह ओवर में उसका स्कोर तीन विकेट पर 32 रन था. शिवम दुबे (46) और राहुल तेवतिया (40) की पारियों से रॉयल्स सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही.

IPL के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स को एक बार हार का सामना करना पड़ा. इसके टीम डायरेक्टर कुमार संगकारा ने कहा कि अगर उनकी टीम को आईपीएल में वापसी करनी है तो टॉप चार में से किसी एक खिलाड़ी को बड़ा स्कोर बनाना होगा.

राजस्थान अभी तक चार मैचों में केवल एक जीत दर्ज कर पाई है. उसे गुरुवार की रात को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. राजस्थान रॉयल्स ने बेंगलोर के सामने 178 रन का लक्ष्य रखा था.