राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम , हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड हस्तियों द्वारा एकत्र किए गए इस फंड का उपयोग कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर, वेंटिलेटर, मेडिसीन, आईसीयू फैसिलिटी के साथ साथ वैक्सिनेशन सेंटर्स के स्टाफ की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. शिल्पा शेट्टी के अलावा इस नेक काम में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होंगे. इनका साथ ए आर रहमान सिंगर म्यूजिशियन एड शीरन देने वाले हैं.

इस सारे बवालों के बावजूद शिल्पा जल्द ही लोगों के सामने आने को तैयार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा 15 अगस्त को फेसबुक लाइव करने वाली हैं.

खबरों की मानें तो ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए ‘गिव इंडिया’ मिशन में शिल्पा शेट्टी शामिल होंगी. इसके लिए दिन चुना गया है स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त. कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए 25 करोड़ से अधिक धनराशि जुटाने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स अपील करने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) न्यायिक हिरासत में हैं.

राज कुंद्रा केस में शिल्पा भी झुलसती नजर आ रही हैं. पुलिस इस केस में शिल्पा से भी कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी हैं. हालांकि इसके बाद भी पुलिस को शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था.

लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं कि शिल्पा सुरक्षित हैं. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्लिन के मुताबिक शिल्पा सब कुछ जानती थी. इस मामले में शिल्पा को अभी राहत भी नहीं मिली थी कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिल्पा उनकी मम्मी सुनंदा पर करोड़ों की ठगी का आरोप लग गया है.