हथियार छिनने के बाद विकास दुबे ने किया था ये काम, 100 मीटर तक…

पुलिस के मुताबिक घायल होने के बाद भी फायरिंग करता रहा, हालांकि बच नहीं पाया। पुलिस के हाथों ही मारा गया। इस घटना के फौरन बाद मीडियाकर्मी भी वहां पहुंच गए।

 

एडीजी, आईजी और एसएसपी ने भी मौके का मुआयना किया। हालांकि एनकाउंटर को लेकर अभी पुलिस के तरफ से कोई बयान नही आया है.

वहीं, यूपी एडीजी कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि कार पलटने के बाद विकास दुबे ने पुलिस के हथियार छीनने की कोशिश की और भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायर किया गया जिसमें वह घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हम जल्द ही आधिकारिक बयान जारी करेंगे।

आपको बता दें कि इस दौरान विकास दुबे ने हथियार छीकर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीँ बताया जा रहा है .

गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विकास दुबे 100 मीटर तक कच्ची रोड पर भागा। आगे तालाब था इसलिए नहीं बढ़ पाया। बताया जाता है कि पहले उसके कमर में गोली लगी थी।

कानपुर में 8 पुलिस वालों की हत्या का आरोपी और मास्टरमाइंड विकास दुबे शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। विकास पर 5 लाख का इनाम रखा गया था.

आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ की टीम गाड़ी से उसे उज्जैन से कानपुर ला रही ला रही थी। इस दौरान शुक्रवार सुबह कानपुर में यूपी एसटीएफ के काफिले की एक गाड़ी पलट गई।