मौत के इतने दिनों बाद सुशांत के फार्महाउस पर मिला ये, चौक गयी पुलिस

रईस ने रिया चक्रवर्ती के नशे की लत पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अक्सर रिया को सिगरेट पीते और ड्रिंक करते ही देखा था। पार्टी होती थी।

 

रिया की बर्थडे पार्टी भी हुई थी। साथ ही श्रुति मोदी भी यहां अक्सर आया करती थीं। रईस ने आगे बताया कि सैमुअल मिरिंडा, दिपेश, सुशांत, रिया, शौविक और सिद्धार्थ पिठानी सभी अक्सर ही फार्म हाउस पर आया करते थे।

इसके अलावा रईस ने सैफ अली खान की लाडली को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि सारा अली खान भी 4 से 5 बार फार्म हाउस पर आ चुकी हैं। दोनों आयरलैंड पर चैते थे। कई बार तो मैंने खुद ही उनके लिए टिकट बुक कराई थी। इसके अलावा रईस ने ये भी बताया की फिल्म छिछोरे के दौरान एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी सुशांत के फार्म हाउस आ चुकी हैं।

रईस ने न्यूज 24 से पार्टीज का राज खोलते हुए बताया कि एक बार सैमुअल शराब पी रहा था और हरे रंग का कुछ स्टफ भी टेबल पर मौजूद था। साथ ही रोल पेपर भी था जो कि एक छोटे से बैग में रखा था। इस दौरान सुशांत और रिया भी वहां मौजूद थें और सुशांत उस दौरान पूल खेल रहे थे।

सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर रईस ने बड़ा खुलासा करते हुए एक्टर के फार्म हाउस पर ड्रग पार्टीज की बात कुबूली है। रईस ने  बातचीत में कहा कि उन्होंने खुद सैमुअल हाओकिप को ड्रग्स बनाते देखा है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है जिसने रिया चक्रवर्ती को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। वहीं सुशांत को लेकर भी लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर भी अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग का सेवन किया करते थे।