रणबीर कपूर के बाद अब इन एक्टरो को हुआ कोरोना, घर में क्वारनटीन

अपने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने फैंस अपने लिए दुआ करने की अपील भी की। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, ”दुआ करो, पॉजीटिव हो गया हूं।”

कार्तिक की रिपोर्ट पॉजीटिव आने से उनके साथ ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रही टीम के साथ-साथ संपर्क में आए तमाम लोगों की धड़कनें बढ़ गई हैं। बता दें कि शनिवार को कार्तिक ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए कियारा आडवाणी के साथ शोस्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक की थी।

बयान में कहा गया, ” हाल ही में उनके संपर्क में आए लोगों को एहतियात के तौर पर अपनी जांच करानी चाहिए । आपकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।” आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस वर्ष दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन से लेकर मनोज बाजपेयी तक कई सितारे कोरोना से जूझ रहे हैं। इस लिस्ट में अब आमिर खान का नाम जुड़ गया है। आमिर खान कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल वह घर में ‘पृथक-वास’ में हैं। अभिनेता के प्रवक्ता ने बुधवार को यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने बताया कि खान की सेहत ठीक है, तथा उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने को कहा है। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ” आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वह घर में पृथक-वास में हैं, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और फिलहाल ठीक हैं।”

COVID-19:बी-टाउन में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मयूर वकानी शामिल हैं।