राहुल वैद्य से शादी के बाद दिशा परमार ने बदला अपना नाम , जानकर चौक जाएंगे आप

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बीते काफी वक्त से दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में रहकर ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया.

उन्होंने इसके लिए एक बहुत अनूठा तरीका सोचा. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक व्हाइट टीशर्ट पर लिप्सिटक से लिखा- आई लव यू. विल यू मैरी मी? और कैमरा को दिखाया. नेशनल टेलीविजन पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया जाना फैंस को बहुत अच्छा लगा.

उनके इंस्टा अकाउंट पर पहले दिशा का नाम ‘दिशा परमार’ (Disha Parmar) लिखा हुआ था वहीं अब उनका नाम दिशा परमार वैद्य (Disha Parmar Vaidya) हो गया है. हालांकि उन्होंने इसे शॉर्ट फॉर्म लिखा है.

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइटल वाले स्पेस में DPV यानि ‘दिशा परमार वैद्य’ लिखा है. बता दें कि जहां अक्सर बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में शादी का माहौल देखने को मिला है वहीं इस सीजन में सिचुएशन थोड़ी अलग थी.

लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) का इश्क मुकम्मल हो गया. दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं.

दोनों की शादी और वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से शादी के बाद अब दिशा परमार (Disha Parmar) ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है.