कबीर सिंह के बाद किआरा आडवाणी का हुआ ये हाल, अब किआरा आडवाणी के पास नहीं…

फिल्म कबीर सिंह इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की है। जिसने किआरा आडवाणी के करियर को बूम दिया कि वो टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। कबीर सिंह के बाद किआरा आडवाणी के पास एक दो नहीं बल्कि चार फिल्में हैं।

कबीर सिंह के बाद किआरा आडवाणी का हुआ ये हाल, अब किआरा आडवाणी के पास नहीं है फुर्सत मिल रहा इतना ज्यादा काम

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के बाद अभिनेत्री किआरा आडवाणी की किस्मत का ताला खुल गया है। उन्होंने इस फिल्म में अपनी मासूमियत और सादगी से हर किसी को आपना दिवाना बना दिया है।

जिसमे गुडन्यूज, लक्ष्मी बॉम, भुल भुलैया और इंदु की जवानी। उनकी फिल्म इंदु की जवानी का पहला लुक आज सामने आ चुका है। जो देखने में काफी शानदार लग रहा है।
अगर हम लुक की बात करें तो इसमे कियारा सोफे की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और मुस्‍कुरा रही हैं। उन्‍होंने पीले रंग का टॉप पहना है, वहीं मल्‍टी कलर का लोअर पहना है। कियारा का यह लुक काफी खुशमिजाज नजर आ रहा है।

अगर हम फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो इसमे कियारा गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी इंदु नाम की लड़की पर आधारित होगी जब यह लड़की डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है तो उससे गलतियां होने लगती है और यही गलतियां फिल्‍म में मजे का हिस्‍सा बन जाती हैं। फिल्म में किआरा आडवाणी के अलावा अभिनेता आदित्य सील भी मुख्य​ किरदार में नजर आएंगे।

किआरा आडवाणी की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही नवाबों के शहर लखनऊ में शुरू हुई है। इस फिल्‍म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता डायरेक्‍शन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।