भारत के बाद अब इस देश से उलझा चीन, दे डाली युद्ध की धमकी

ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया को चीन ने युद्ध की धमकी दे दी है। क्यों उसने अमेरिका का साथ दिया। बता दें कि हिंदुस्तान के साथ तनाव और कोरोना संकट को लेकर अमेरिका से गतिरोध के बीच चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने बड़ा बयान दिया है, जिनपिंग ने सेना को निर्देश दिया कि वो सैनिकों की ट्रेनिंग को मजबूत करें और युद्ध के लिए तैयार रहें।

 

जिससे ड्रैगन ने अपना आपा खो दिया हैं और ऑस्ट्रेलिया को युद्ध की धमकी देने लगा हैं। इसी को देखते हुए यूएसए ने 1300 मरीज कमांडो ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर दिया हैं। ताकि शांति बनी रही।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड-19 फैलाने को लेकर ऑस्ट्रेलिया ने यूएसए का साथ दिया हैं तथा वायरस की उत्पति कैसे हुई इसकी जांच करने की बात कही है।
आपको बता दें कि चीन को ये अच्छी तरह से बिठा लेना चाहिए कि उसकी एक छोटी सी भूल उसके लिए चौतरफा पिटाई को काफी है। ताइवान, ऑस्ट्रेलिया, हिंदुस्तान व यूसएसए उसकी ऐसी कुटाई करेंगे की उसकी बर्बादी निश्चित हो जाएगी।

ग्लोबल संकट कोविड-19 पर पूरे विश्व का गुनहगार चीन अपने अलग ही नशे में चूर हो गया है। अपने गुनाहों को छिपाने के लिए वो कई प्रकार की तरकीब अपनाता रहा है। लेकिन इस बीच जो सूचना सामने आई उससे ये समझना आसान हो जाता है कि चीन की बेचैनी युद्ध को लेकर बढ़ती ही जा रही है।