पति के दूर रहने पर पत्नी ने गैर-मर्द के साथ किया ये, कहा नहीं कर पाई कंट्रोल

इस कपल ने पहले ही तय किया था कि वे बच्चे को जन्म नहीं देंगे। लिहाजा, उसने वाइफ को ऑबर्शन कराने के लिए कहा। महिला इसके लिए तैयार हो गई, लेकिन आखिरी वक्त में वह पलट गई और अब बच्चे को जन्म देना चाहती है और चाहती है कि उसका पति इस बच्चे को अपने बच्चे की तरह पाले।

 

 

उसके बाद उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की। बीवी ने बताया कि उसने एक रात किसी दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाए थे और दुर्भाग्य से नशे की स्थिती में ये हुआ था, जिसकी वजह से बर्थ कंट्रोल के उपाय फेल हो गए और वह प्रेग्नेंट हो गई।

वहीं, पति ने बताया कि वे पहले से ही बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार नहीं थे और यदि बच्चे का जन्म होना ही है, तो वह उसका बच्चा होगा। ये किसी दूसरे का बच्चा है और इसका मुझसे कोई लेना देना नहीं है। अब वह पति, जिसे कभी बच्चों में कोई Interested नहीं था, लेकिन वह तलाक भी नहीं चाहता है।

अब उसे पता नहीं कि क्या करना चाहिए, क्या उसे दूर चलना चाहिए? लोगों ने पति को विश्वास दिलाया कि सबसे अच्छी बात ये होगी कि वह दूर चला जाए।

वहीं, एक युवक ने स्पष्ट रूप से समझाया कि आपको उसे ऑबर्शन कराने के लिए ‘समझाने’ की कोशिश नहीं करनी चाहिए। यदि वह ऐसा करता है, तो वह आपसे हमेशा के लिए नफरत करेगी, और आपका रिश्ता वैसे भी समाप्त हो जाएगा…।

एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक जोड़ी ने डिसाइड किया था कि वे कभी भी बच्चे को जन्म नहीं देंगे। हालांकि, दोनों ने जनवरी 2020 में आपसी सहमति से अपनी शादी को एक ब्रेक देने का और अलग रहने का फैसला किया।

पति ने बताया कि उनके अलग रहने पर सहमत थे कि वे दोनों किसी के साथ भी रह सकते हैं। अंत में इस कपल ने फैसला किया कि उन्होंने अपना वक्त भिन्न-भिन्न जगह बिताया है और एक बार फिर वे वापस साथ रहने के लिए तैयार हैं।