शादी टूटने पर युवक ने TikTok पर बनाया ऐसा विडियो, पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में विवाह तय होने के बाद जब लड़की के घरवालों को पता चला की लड़का शराबी है तो उन्होंने   विवाह से इंकार कर दिया.

इससे नाराज होकर युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए टिकटॉक पर लड़की का वीडियो वायरल कर दिया. पिता की शिकायत पर गुलरिहा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की विवाह पिछले साल कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाने के एक गांव में तय हुई थी. लड़की की रिश्तेदारी लड़के के गांव में है. विवाह तय होने के दौरान ही आते-जाते समय लड़के ने लड़की की फोटो खींच ली थी. इसी बीच लड़की के परिजनों को लड़के के शराबी होने की जानकारी मिली तो उन्होंने विवाह करने से इंकार दिया.

शादी टूटने से नाराज लड़के ने लड़की की फोटो के साथ टिक टॉक और अन्य सोशल मीडिया पर अश्लील बातों के साथ वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इतना ही नहीं वीडियो एवं फोटो लड़की के परिजनों के मोबाइल पर भी भेजता रहा.

युवक की हरकत से परेशान परिवारीजन और लड़की के पिता ने सोमवार को भटहट चौकी पर पहुंचकर वायरल किए गए वीडियो  फोटो के साथ आरोपी के विरूद्ध तहरीर दी. चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.