धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास , विडियो शेयर कर बताया…

इंडिया के सफलतम कप्तानों में शुमार माही के आकस्मित से संन्यास की समाचार ने लोगों के चेहरे का रंग उड़ा दिया है। माही को उनके लंबे पास करियर पर शुभकामना देने वालों की लिस्ट में महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर समेत तमाम दिग्गज शमिल है।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने भी अपने पूर्व कैप्टन को शुभकामनाएं देते हुए धन्यवाद बोला . माही के साथ CSK में खेल चुके पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने भी धौनी को उनके इस शानदार सफर के लिए शुभकामना दी है।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। रैना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ‘आपके साथ क्रिकेट खेलने से बेहतर व कुछ नहीं रहा, सारे दिल से व गर्व से मैं आपके इस सफर में शामिल होने को चुना है। ‘

रैना को उम्मीद थी कि उन्हें वर्ल्ड कप 2019 में खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम में शामिल नहीं किया। धोनी व रैना की दोस्ती बहुत ज्यादा पुरानी है। यही वजह कि रैना ने माही के नक्शेकदम पर चलते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

सुरेश रैना व धोनी दोनों लंबे वक्त से चेन्नई सुपरकिंग्स का भाग रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी बीते शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे जहां वो चेन्नई कैंप की ट्रेनिंग में भाग लेंगे।

रैना अब सारा फोकस यूएई में होने वाले आईपीएल 2020 पर करेंगे। रैना ने अपना आखिरी वनडे मैच 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के विरूद्ध खेला था।