चीन के बाद अब इस देश ने लिया अमेरिका से पंगा, बोला अगर कोई…

कुई शानजी ने कहा कि वर्तमान में, किसी भी छोटी सी गलतफहमी या गलतफहमी के कारण अपूरणीय घातक परिणाम होंगे। वर्तमान की तरह एक संवेदनशील अवधि में, “शिखर सम्मेलन” जो कि डीपीआरके-यूएस संबंधों की यथास्थिति की अनदेखी करता है, बेतहाशा फैल गया है, जिससे सार्वजनिक उत्पीड़न हुआ है। मैं मदद नहीं कर सका लेकिन अभिभूत हूं।

संयुक्त राज्य अमेरिका शिखर बैठक में आम सहमति पर विचार नहीं करता है और डीपीआरके के लिए शत्रुतापूर्ण नीति का पीछा करने पर जोर देता है। क्या हम इस तरह के एक अमेरिकी के साथ बातचीत या सौदा कर सकते हैं?

संयुक्त राज्य अमेरिका, जिसमें निर्णय लेने और डीपीआरके-यू। संबंधों योजना को फिर से तैयार करने की इच्छाशक्ति नहीं है, जीवन के द्वारा हमारे करीब आने वाला है। परिणाम स्पष्ट है।

कुई शानजी ने कहा कि डीपीआरके संयुक्त राज्य के साथ बातचीत नहीं कर सकता है।उत्तर कोरिया को हिलाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका को “परामर्श” का उपयोग करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। उत्तर कोरिया ने संयुक्त राज्य अमेरिका से दीर्घकालिक खतरों को नियंत्रित करने के लिए विशिष्ट योजना तैयार की है।

उसने कहा कि उत्तर कोरिया की नीतियों को कभी भी बाहरी कारकों जैसे देश के घरेलू राजनीतिक एजेंडे से नहीं बदला जाएगा।

कुछ लोगों ने कठोरता से कहा है कि वे मध्यस्थता की भूमिका निभाएंगे, और कुछ अमेरिकी शासक टीमों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले डीपीआरके-यूएस शिखर सम्मेलन की बैठक की आवश्यकता का दावा करते हुए सुना है, लेकिन उन्हें एहसास नहीं हुआ कि हमारी पार्टी क्या सोचती है।

कुछ दिवास्वप्नकर्ताओं ने यह भी उम्मीद व्यक्त की कि “अक्टूबर में आश्चर्य” क्या हो सकता है, और माना कि उत्तर कोरिया के नाभिकीय उपायों के बदले सशर्त प्रतिबंधों को कम किया जा सकता है।

उत्तर कोरिया के विदेश मंत्रालय के पहले उप मंत्री चोई शान-जी ने उसी दिन बात की थी। उसने कहा कि हाल ही में “डीपीआरके-यूएस शिखर बैठक” एक गर्म विषय बन गया है जिसने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का ध्यान आकर्षित किया है।