शादीशुदा होने के बाद भी माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ किया ये, वायरल हुई तस्वीर

माधुरी दीक्षित की फैमिली ने उन पर संजय से रिश्ता तोड़ने के लिए खूब दबाव बनाया। हालांकि माधुरी, उस वक्त संजय दत्त की मोहब्बत में इस कदर डूबी हुई थीं कि किसी भी कीमत पर ये रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं थी।

1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के आरोप में संजय को जेल हो गई और उनका माधुरी से ब्रेकअप हो गया था। माधुरी की मोहब्बत नफरत में बदल गई और इसके बाद उन्होंने संजय के साथ कोई फिल्म नहीं की।

संजय और माधुरी प्यार में काफी आगे बढ़ चुके थे। एक ओर जहां दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, वहीं माधुरी के पिता शंकर दीक्षित को संजय दत्त से अपनी बेटी का रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। दरअसल, इसके पीछे एक वजह संजय दत्त की बुरी आदतों के अलावा पहले से ही शादीशुदा और एक बेटी का बाप होना भी थी।

वैसे, शादीशुदा होने के बाद भी संजय, माधुरी से इश्क फरमाते रहे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब संजय और माधुरी की जोड़ी एक झटके में टूट गई। माधुरी, संजय से इतनी नाराज थीं कि उनकी आवाज सुनते ही अपना फोन पटक दिया था।

माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म अबोध से की थी। माधुरी 90 के दशक की सुपरस्टार बन चुकी थीं और उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी संजय दत्त के साथ बन चुकी थी।

कोरोना की वजह से लंबे समय तक घर में रही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अब काम पर लौट आई है। इन दिनों वे डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 को जज कर रही है।

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली माधुरी के पास फिलहाल किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। वैसे, 90 के दशक में माधुरी का जलवा रहा है।

इसी दौरान उनके अफेयर के किस्से भी बी-टाउन की सुर्खियां बने थे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया।

फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे। हालांकि, न संजय और न ही माधुरी ने इस बारे में कभी कुछ कहा था। इसी बीच दोनों को लेकर एक किस्सा सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।