‘आर्या 3’ के बाद फिर साथ काम करेंगे सुष्मिता-राम माधवानी, निर्देशक ने प्रोजेक्ट पर दिया अपडेट

निर्देशक राम माधवानी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज आर्या 3 की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। समीक्षकों के साथ आम लोगों को भी यह सीरीज काफी पसंद आई है। इससे पहले के दोनों सीजन की तरह इस शो को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की जोड़ी एक नए प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मकार आर्या की दुनिया से परे एक स्क्रिप्ट विकसित करने में जुटे हुए हैं और इसे अभिनेत्री को सुनाने की योजना बना रहे हैं।’

निर्देशक ने हाल ही में खुलासा किया कि वह सुष्मिता के साथ फिर से काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में कुछ है और वह इसके थोड़ा और पकने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्मकार ने स्वीकार किया कि उन्हें यह समझने में आठ साल लग गए कि वह ‘आर्या’ के साथ क्या बना रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान माधवानी ने कहा कि सुष्मिता के पास हां या ना कहने की ताकत है। फिल्मकार को उम्मीद है कि जब वह सुष्मिता के पास वापस जाएंगे तो वह उनकी लिखी बातों से सहमत होंगी। उनके मुताबिक, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह अपनी जिंदगी में कहां हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास उन्हें हरी झंडी देने की शक्ति है और यह दूसरा तरीका नहीं है।

गौरतलब है कि सुष्मिता ने हाल ही में मनोरंजन इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। उन्होंने 2020 में वेब सीरीज ‘आर्या’ से अभिनय में वापसी की। वहीं, उनकी नई सीरीज ‘आर्या 3’ का प्रीमियर तीन नवंबर को ओटीटी पर हुआ। इसमें इला अरुण, सिकंदर खेर, विकास कुमार और माया सराओ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज में फैंस को सुष्मिता की अदाकारी काफी पसंद आ रही है।