आखिरकार राज कुंद्रा मामले पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, खोला ये राज , बोली- कई बार तो…

शिल्पा लिखती हैं, मैं किसी के सामने कुछ नहीं कहने वाली हैं, मुझे भारतीय न्यायपालिका और मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर पूरा भरोसा है. एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं.

लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक एक मां होने के नाते अनुरोध करती हूं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें, आधी-अधूरी जानकारी की मदद से टिप्पणी करने से बचें.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कई सारी बातें लिखी है. एक्ट्रेस लिखती है, पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे है. कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं. मीडिया और शुभचिंतकों (जो नहीं है) द्वारा मुझ पर बहुत से अनुचित आरोप लगाए गए. ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए… न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी.

पोर्न वीडियोज बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा गिरफ्तार किया है.

उनके गिरफ्तार होने के बाद से ही शिल्पा भी सवालों के कटघरे में आ गई. अब एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.