आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसे उठाया, हिलाकर रख देगा न‍ितिन मुकेश का यह वायरल विडियो

ट्विटर पर इस समय #NeilNitinMukesh करके नील न‍ितिन मुकेश का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा हैं. नील का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि बहुत ज्यादा पुराना है. इस वीडियो को देखने के साथ ही लोग इसे इसे शेयर भी कर रहे हैं. दरअसल वायरल हो रहा ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्‍शन का है, जिसमें स्‍टेज पर शाहरुख खान व सैफ अली खान नील के नाम का मजाक बनाते हुए द‍िख रहे हैं.

सुशांत सिंह का निधन जिन परिस्थितियों में हुई है उस पर अभी त​क कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है. हर किसी के दिलों दिमाग में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया. एक्टर के निधन के बाद उनकी कई फोटोज़ व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं अब एक्टर नील न‍ितिन मुकेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शाहरुख खान व सैफ अली खान स्‍टेज पर खड़े होस्टिंग करते दिख रहे हैं. वहीं नील ​नितिन मुकेश ऑडियंस में बैठे होते हैं. वहीं दोनों खान स्टार्स नील से पूछते हैं, ‘मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है, तुम्‍हारा नाम है नील न‍ित‍िन मुकेश, ये सारे के सारे फर्स्‍ट नेम हैं, इसमें सर नेम कहां पर है.’ ये सुनते ही वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं. लेकिन ये बात नील को पसंद नहीं आती है.

नील आगे कहते हैं, ‘सर ये मेरे लिए सीधे तौर पर एक बेइज्‍जती है. ये ठीक उपाय नहीं है. शायद आपने देखा नहीं कि मेरे पिता मेरे साथ बैठे हैं. आप ज‍िस तरह के सवाल पूछे रहे हैं वह बहुत ज्यादा बेहुदे हैं व आप लोग अक्‍सर मेरे नाम पर मजाक बनाते हैं. मुझे माफ कीजिएगा लेकिन मैं इसे न‍िजी तौर पर एक बेइज्‍जती के तौर पर लेता हूं। मुझे लगता है कि ये हकीकत में ठीक नहीं है व आपसे यही कहूंगा ‘शट अप’.’ बात यहीं समाप्त नहीं होती है नील आगे कहते हैं, सैफ फ‍िर से पूछते हैं, ‘लेकिन आपका सरनेम है क्‍या। । ‘ ये सुनते ही नील कहते हैं, ‘मुझे लगता है मुझे सरनेम की आवश्यकता नहीं है. मैंने बहुत ज्यादा मेहनत की है इस मुकाम तक पहुंचने की कि आज मैं यहां शुरुआती 10 लाइनों में बैठा हूं व आप मुझसे सवाल पूछ रहे हैं. लेकिन मैं आपसे यही बोलना चाहूंगा ‘शट अप’.