आखिरकार चीन ने इस एश को दी चेतावनी, करने को कहा ये…

“दक्षिण चीन सागर और चीनी द्वीपों के पानी में संयुक्त राज्य अमेरिका सिद्धांत रूप में असंभव है, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका अच्छी तरह से जानता है.

 

यह केवल एक अखिल युद्ध में परिणाम होगा लेकिन अगर विचार कभी संयुक्त राज्य अमेरिका को गति देता है, तो वे परिणामों का इंतजार करते हैं ”, एक चीनी विशेषज्ञ का अनुमान है।

आधिकारिक सूत्रों का हवाला देते हुए लिखा, “इस घटना में कि अमेरिकी चीनी द्वीपों और दक्षिण चीन सागर पर हमले शुरू करना चाहते हैं, यह क्षेत्र में युद्ध को रोकने का प्रस्ताव होगा।” .

चीनी राज्य समाचार पत्र ने सैन्य विशेषज्ञों का जिक्र करते हुए लिखा: “दक्षिण चीन सागर में छोटी-छोटी झड़पों के बावजूद भी टकराव बढ़ सकता है और नियंत्रण से बाहर हो सकता है, और इससे विनाशकारी प्रभाव पड़ सकते हैं। ”

मंगलवार शाम को, एक अमेरिकी सैन्य विमान शंघाई के रणनीतिक बंदरगाह के पास पहुंचा और 76.5 किमी की दूरी पर चीन से निकटतम दूरी पर पहुंचा। प्रेस के माध्यम से, बीजिंग ने संयुक्त राज्य अमेरिका को दक्षिण चीन सागर और चीनी द्वीपों पर किसी भी संभावित हमले की चेतावनी दी है।

यह चेतावनी तब आती है जब अमेरिकी नौसेना ने चीन के खिलाफ “जापानी” नौसेना के साथ एक साझा मोर्चा बनाने की अपनी इच्छा की घोषणा की है।

एक चीनी अखबार ने चेतावनी दी कि दक्षिण चीन सागर में चीनी द्वीपों के खिलाफ एक आक्रामकता, संक्षिप्त, इस क्षेत्र के देशों के लिए “विनाशकारी प्रभाव” पैदा कर सकती है।