अक्षय कुमार के बाद अब इस अभिनेता को हुआ कोरोना , पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनके पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है। वे बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। उन्होंने हाल में अयोध्या में अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी।

गोविंदा से पहले अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। अक्षय ने लिखा- मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर में ही क्वारंटीन हो रहा हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं।

उम्मीद है जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा। बता दें कि अक्षय इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार हैं। 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के हटने के बाद से अक्षय लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

बॉलीवुड से लगातार एक के बाद एक सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar के बाद अब गोविंदा (Govinda) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

उन्होंने बताया कि वे डॉक्टर की देखरेख में है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। रविवार सुबह कोरोना पॉजिटिव हुए गोविंदा ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवा लेने का अनुरोध किया।

अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा- मैंने अपनी जांच कराई है और वायरस को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं।

आज सुबह हल्के लक्षणों के साथ मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। घर में बाकी सभी नेगेटिव आए हैं। सुनीता (पत्नी) कुछेक हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है। वहीं, फिल्म निर्माताओं के साथ बैठक के बाद में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव बोले- लॉकडाउन नहीं, लेकिन सख्ती बढ़ाई जा सकती है।