आकांक्षा दुबे के बाद अब साउथ के इस स्टार ने किया सुसाइड, जानकर उड़े फैस के होश

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बाद अब साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ के मशहूर एक्टर संपत जे राम ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है। खबर है कि संपत पिछले कुछ वक्त से काम ना मिलने के चलते परेशान थे।

काम नहीं मिल रहा था और इसी वजह से उनका परिवार परेशान था, फैमिली को इस हालत में देखकर उन पर तनाव और दबाव दोनों बढ़ता चला गया और संपत ने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया।

टीवी शो ‘अग्निसाक्षी’ में संपत के साथ काम कर चुके एक्टर विजय सूर्या ने  बताया कि वह काम ना मिलने को लेकर परेशान था। सूर्या ने कहा, “पिछले काफी वक्त से वह अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे थे।” संपत के को-स्टार रहे एक्टर राजेश ध्रुव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कन्नड़ एक्टर की मौत पर शोक प्रकट किया है।

संपत की मौत की खबर आने के बाद पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। फैमिली की तरफ से इस मामले पर अभी कोई रिएक्शन नहीं है। फिलहाल संपत के शव को नेलमंगला के एक प्राइवेट अस्पताल में रखा गया है और मौत में हत्या की आशंकाओं पर जांच की जा रही है। खबर है कि संपत का निधन उनके एनआरपुरा स्थित घर पर ही किया जाएगा।