अरसे बाद परिवार के साथ लालू यादव मना रहे अपना 74वां जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीर

आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू जमानत मिलने के बाद पिछले दिनों जेल से रिहा हुए थे और तब से वह दिल्ली में ही अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के साथ रह रहे हैं. लालू के परिवारवालों का कहना है क्योंकि वह अस्वस्थ हैं और कोरोना के कारण भी परिवार वाले उन्हें पटना लाने में हिचक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लालू यादव को बधाई देने के लिए तांता लगा हुआ. राष्ट्रीय जनता दल के कई नेताओं ने अपने पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दी. पार्टी की ओर से इस मौके पर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की भी अपील की जा रही है.

मीसा भारती ने ट्विटर पर लिखा कि पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa ji!! मीसा भारती ने जो तस्वीर साझा की हैं, उसमें लालू यादव जन्मदिन के मौके पर केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं, राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है. लालू यादव अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. लालू यादव इस बार अरसे बाद परिवार के साथ जन्मदिन मना रहे हैं.

शुक्रवार को उनके समर्थकों की ओर से जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी गई. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं और अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी.