कुछ घंटों बाद यूपी के इन जिलों में हो सकता है ये, तैयार रहे लोग

दिल्ली-एनसीआर के अलावा जिंद, हस्तिनापुर, चांदपुर, बदांयू, अमरोहा, मुरादाबाद और इनके आसपास के इलाकों में आज हल्की बारिश हो सकती है।तो वहीं स्काईमेट ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान कर्नाटक, केरल, पश्चिम बंगाल समेत पूर्वोत्तर भारत में असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड में कई स्थानों पर मूसलाधार वर्षा हो सकती है।

मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी ।भारी बारिश की वजह से ट्रैक पर हुए जलजमाव को देखते हुए कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है, कई को गंतव्य से पहले खत्म किया गया।

10 बजे की जगह मुंबई-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन का समय बदला है, मुंबई के भिंडी बाजार, गोल टेंपल, नाना चौक, सेंट्र जंक्शन, बावला कंपाउंड, जेजे जंक्शशशन, हिंदमाता , काला चौकी, सारथी बार और वर्ली में जलजमाव है।

तो वहीं मौसम विभाग ने कहा है कि आज केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, रायलसीमा, मध्य प्रदेश, गुजरात, छत्तीसगढ़, ओडिशा, गंगीय पश्चिम बंगाल और पूर्वी उत्तर प्रदेश में बारिश हो सकती है और मौसम में ठंडक रहेगी तो वहीं उत्तराखंड में भी तेज बारिश के आसार हैं।मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में भी बारिश हो सकती है।

भारतीय मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 2 घंटे में यूपी के मुजफ्फरनगर, शामली, देवबंद आदि इलाकों में बारिश की आशंका है, तो वहीं आज पूर्वोत्तर भारत, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, कोंकण और गोवा और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश या गरज के साथ बारिश के आसार है, तटीय कर्नाटक, उत्तरी छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश के पूर्वी और मध्य भागों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

तो वहीं कल शाम से हो रही बारिश ने मुंबई में एक बार फिर से आफत पैदा कर दी है, मुंबई के परेल, दादर, सायन, अंधेरी, मलाड , बोरीवली, कुर्ला, घाटकोपर , मुलुंड ऐसी लगभग सभी जगह पर जोरदार बारिश हुई है, जिसकी वजह से इन इलाकों में जगह-जगह पानी भर गया है, भारी बारिश के कारण इन्हीं इलाकों की लोकल ट्रेन की सेवाओं पर असर पड़ा है।