7 साल बाद शाहिद कपूर करने जा रहे ये काम , जानकर फैस हुए हैरान

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि, “राज एंड डीके की जोड़ी असल में दो प्रोजेक्ट्स बनाने की कोशिश कर रही थी । उसमें से एक शाहरुख खान के साथ बनाया जाना था और वो एक फ़िल्म थी ।

 

लेकिन फ़िर बात नहीं बन पाई इसलिए राज एंड डीके ने शाहिद के साथ सनी को पूरा करने के बाद द फ़ैमिली मैन के तीसरे सीजन की तैयारी में जुटने का फ़ैसला किया । इसके अलावा वह गो गोवा गॉन 2 और स्त्री 2 की भी प्लानिंग कर रहे हैं ।”

द फ़ैमिली मैन जैसी सफ़ल वेब सीरिज देने के बाद राज एंड डीके की जोड़ी ने अपने लिए एक नया बेंचमार्च स्थापित किया है । इसलिए स्टार्स भी इस जोड़ी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं । शाहिद भी जल्द ही राज एंड डीके की वेब सीरिज के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । शाहिद की इस वेब सीरिज का अस्थायी रूप से नाम सनी है ।

विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “शाहिद की वेब सीरिज सनी को पहले Gavar नाम दिया जाना था । लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि सनी असल में राज एंड डीके की फ़र्जी स्क्रिप्ट, जिसके लिए शाहिद ने कई साल पहले हां कहा था, का नया वर्जन है । फ़र्जी की स्क्रिप्ट में जो दो बदलाव किए हैं उसमें से एक तो विजय सेतुपति के किरदार की एंट्री और दूसरा शाहिद की फ़ीस । इसके अलावा फ़र्जी की स्क्रिप्ट को 150 मिनट की फ़ीचर फ़िल्म से बदलकर 10 एपिसोड की एक सीजन वाली वेब सीरिज में बदला गया है ।”

करीब 7 साल पहले खबर थी कि अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सैनॉन फ़िल्ममेकर राज एंड डीके के साथ एक फ़िल्म कर रहे हैं जिसका नाम फ़र्जी है । फ़िर इसके एक साल बाद खबर आई कि शाहिद कपूर और कृति दोनों ने फ़र्जी फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया ।

जिसके बाद यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई । हालांकि इसी बीच यह भी सुनने में आ रहा था कि राज एंड डीके की फ़िल्म फ़र्जी में जो रोल पहले शाहिद कपूर निभाने वाले थे उसे अब अर्जुन कपूर निभाएंगे । लेकिन इसके बाद इस फ़िल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा के पास राज एंड डीके की फ़िल्म फ़र्जी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है ।