शादी के 5 साल बाद पति से अलग हुई ये एक्ट्रेस , बताई चौंकाने वाली बात

आपको बता दें कि मिनीषा और रियान मुलाकात साल 2013 में जूहू के एक नाइट क्लब में हुई थी. इसके बाद दोनों में इश्क हो गया और दो साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया.

 

 

6 जुलाई, 2015 में दोनों सादा सिंपल तरीक से शादी कर ली. दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रियान एक रेस्ट्रो ओनर हैं तो वहीं मिनीषा एक एक्ट्रेस हैं. हालांकि मिनीषी के काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है.

मिनीषा ने इतने वक्त ना तो कहीं कोई बयान दिया और न ही सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट शेयर किया जो इस बात की तरफ इशारा करे उनकी शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है.

लेकिन अब इस खबर पर ख़ुद मिनीषा ने मुहर लगा दी है और ये कन्फर्म कर दिया है कि वो और रियान अलग हो गए हैं. मिनीषा ने कहा, हां, मैं और रियान आपसी सहमती से अलग हो गए हैं. लीगल कार्रवाई भी पूरी हो गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मिनीषा लांबा और उनके पति रियान थाम का तलाक हो गया है. साल 2018 से ये खबरें चल रही थीं कि मिनीषा और उनके पति अलग रहे हैं.

हालांकि मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था. हालांकि मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी.