शादी के 10 माह बाद बहू ने किया ये काम , ससुर ने बताया पूरा सच

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में ससुर ने बहू व उसके भाई और जीजा के खिलाफ लाखों रुपये के जेवर हड़पने का आरोप लगाया है। ससुर का आरेाप है कि बीते 16 अप्रैल को बहू घर के सारे जेवर बटोरकर मायके चली गई, तब से वापस नहीं लौटी।

पीड़ित की तहरीर पर कृष्णानगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। आलमबाग के सिंधुनगर निवासी भूपिन्दर सिंह ने बताया कि उन्होंने बड़े बेटे नवजोत सिंह की शादी 16 जून 2020 को अलीगढ़ निवासी रितू नारंग के साथ कृष्णानगर गुरुद्वारे में की थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। इसके बाद 16 अप्रैल को बहू का भाई सनी नारंग व जीजा हरप्रीत सिंह विदा कराकर ले गए। कुछ दिन बाद लॉकर देखा तो उसमें गहने नहीं थे।

लॉकर में रितू के जेवर के अलावा उनकी पत्नी के सोने के दो सेट, एक हीरे की अंगूठी, दो जोड़ी टॉप्स व एक जोड़ी कड़ा व नवजोत के जेवर थे। लॉकर खाली देख भूपिन्दर ने बहू को फोन किया तो उसने कहा कि वह सारे गहने ले आयी है जो कि सुरक्षित है।

कुछ दिन बीतने के बाद उन्होंने बहू को फोन घर आने को कहा तो घर आने से मना कर दिया। जेवर मांगे वह भी नहीं भेजे। कृष्णानगर इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस बहू रितू, सनी व हरप्रीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।