अफगान कॉमेडियन खाशा की मौत , सामने आया ये खौफनाक वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ खाशा कांधार पुलिस में भी काम कर चुके थे। हालांकि वॉशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट मुताबिक़ खाशा का पुलिस से किसी भी तरह का संबंध साफ़ नहीं है।

पिछले हफ्ते उन्हें देर रात घर जबरन घर से बाहर निकालकर आतंकियों ने मार डाला था। खाशा के परिवार वालों ने हमले के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है लेकिन तालिबान के प्रवक्ता सुहैल शाहीन ने इस हत्या से इनकार किया है लेकिन कहा है कि इसकी जांच की जाएगी। कांधार पुलिस ने इस क्रूर हमले पर नाराजगी जताई है। अफगानिस्तान के दूसरे उपराष्ट्रपति रहे सरवर दानिश ने हत्या को लेकर कहा है कि यह सभी अफगान लोगों के मुंह पर एक तमाचा और मानवता और मानवीय गरिमा का अपमान है।

ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर में पाकिस्तानी कप्तान अली हसन को दिखाया गया है जो कंधार में तालिबान के सैन्य आयोग के सदस्य थे और एएनडीएसएफ काउंटर ऑपरेशंस के दौरान घायल हो गए थे।

ऑनलाइन याचिका ट्विटर पर change.org द्वारा पोस्ट की गई जिसमें पाकिस्तान से आतंकवादियों को पनाह देना बंद करने और तालिबान केंद्रों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया।अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को ऑनलाईन याचिका में बताया गया है कि पाकिस्तान किस तरह अफगानिस्तान को तबाह करने में तालिबान की मदद कर रहा है

अफगानिस्तान के कंधार में मशहूर कॉमेडियन मिस्टर नज़र मोहम्मद उर्फ खाशा की मौत से पहले का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि तालिबानी आंतकी व पाक मिलिशियाई क्रूरता से खासा को पीट रहे हैं।

वीडियो सामने आने के बाद एक सोशल मीडिया महिला यूजर द्वारा पोस्ट की गई ऑनलाइन याचिका में अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से अफगानिस्तान में आतंकवाद को पनाह देने के लिए पाकिस्तान के हस्तक्षेप को रोकने और कहा गया है।