सस्ती हुई Tata Tiago XTA, जाने पूरी डिटेल

टियागो को वर्ष 2016 में लॉन्चे किया गया था, और तब से यह अपने सेगमेंट में एक पॉपुलर कार बनकर उभरी है। आपको बता दें कि Tata Motors ने साल 2020 में Tiago का बीएस6 वर्जन प्रस्तुत किया था .

जिसे जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी प्राप्त हुई और यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कार बन गई। यह कार कई आकर्षक फीचर्स से लैस है जिनमें हर्मन द्वारा 7 इंच की इंफोटेनमेंट टचस्क्रीान, 15 इंच के एलॉय व्हील्सं, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और डिजिटल इंस्ट्रू मेंट क्लस्टर आदि शामिल हैं। मार्केट में टाटा टियागो का मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट, हुंडई आई 20 जैसी हैचबैक कारों में से है।

इस नए वेरिएंट की पेशकश पर अपनी बात रखते हुए, विवेक श्रीवत्सह, मार्केटिंग हेड, पैसेंजर व्हीमकल बिजनेस यूनिट (पीवीबी) टाटा मोटर्स, ने कहा “न्यू‍ फॉरएवर बने रहने के हमारे ब्रांड वादे को पूरा करने के लिए, हम निरंतर बाजार से प्रतिक्रिया सुनते और प्राप्त करते हैं। टियागो को सभी क्षेत्रों से बाजार में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

इसके अलावा, भारत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और यह टियागो की बिक्री से भी साबित हो चुका है। एटी को लेकर ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए, हम एक्सटीए वर्जन को इस रेंज में पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमें भरोसा है कि यह नया वेरिएंट न केवल मिड हैच सेगमेंट में कॉम्पिटीशन पैदा करेगा देगा बल्कि ग्राहकों को बेहतरीन ऑप्शंस भी देगा।”

Tata Motors ने गुरुवार को नई Tiago XTA को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इस कार को 5.99 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया है। Tiago XTA वेरिएंट के साथ अब कंपनी की ऑटोमैटिक कारों का लाइनअप पहले से बड़ा हो गया है। ग्राहकों के पास अब टियागो रेंज में से चुनने के लिए कई विकल्प हैं।