सस्ती हुई Bajaj Avenger 220, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

इस बाइक के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. यह बाइक पुणे की है और CredR की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप मात्र 399 रुपये देकर इसकी डोरस्टेप डिलिवरी पा सकते हैं. इसके अलावा आप शोरूम पर जाकर भी इसके बारे में जानकारी पा सकते हैं.

इसके अलावा आप वेबसाइट पर अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड डालकर इसके बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ वेबसाइट पर बाइक के बारे में और भी जानकारी दी गई है जिसमें आप बाइक के व्हील्स, इंजन, परफॉर्मेंस आदि के बारे में जान सकते हैं.

CredR की वेबसाइट पर यह बाइक आपको मात्र 45 हजार रुपये में मिल जाएगी. इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह सेकेंड ओनर बाइक है और 25496 किलोमीटर चली है.

इस रिफर्बिश्ड Bajaj Avenger 220 बाइक को खरीदने पर आपको 7 दिनों का बाइ प्रोटेक्ट, 6 महीने की वारंटी और अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की भी सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि मिलने वाले वारंटी की कीमत 5000 रुपये तक की है.

यह बाइक सेकेंड हैंड दोपहिया वाहनों की बिक्री करने वाली वेबसाइट CredR पर मिल रही है. CredR एक ऐसी वेबसाइट है जिसपर स्कूटर और बाइक्स को रिफर्बिश्ड कर बेहद कम दाम में बेचा जाता है और इसके साथ कंपनी वारंटी और RC ट्रांसफर की फैसिलिटी भी मुहैया करवाती है.

अगर आप बजट न होने के कारण गाड़ी नहीं खरीद पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं.

इसमें आप मात्र 45 हजार रुपये में Bajaj Avenger 220 बाइक को खरीद सकते हैं. यह बाइक कमाल के फीचर्स और इंजन से लैस है और इसके साथ आपको कई और ऑफर्स भी मिलेंगे.